Nora Fatehi Audition Video Viral

 Nora Fatehi Audition Video Viral:- बॉलीवुड में आने से पहले  नोरा फतेही, वायरल हुआ पुराना वीडियो



 Nora Fatehi Audition Video Viral:- नोरा फतेही बॉलीवुड की एक बहुत ही फेमस एक्ट्रेस और डांसर हैं। उन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। नोरा फतेही का एक पुराना ऑडिशन वीडियो वायरल (Nora Fatehi Audition Video Viral) हो रहा है। इस वीडियो में नोरा फतेही 20 साल की हैं।

Nora Fatehi Audition Video Viral

नोरा फतेही ने अपने डांस से बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल किया है। बच्चे और बड़े सभी उनके गाने के वायरल होते ही उस पर रील बनाना शुरू कर देते हैं।लेकिन अब हाल ही में उनका एक बहुत ही पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

 

इस वीडियो में नोरा फतेही बहुत ही सिंपल दिख रही हैं।

 

Nora Fatehi Audition Video Viral


नोरा फतेही भी एक आउटसाइडर हैं। उन्होंने भी बॉलीवुड में एक अभिनेत्री बनने का सपना देखा था। उन्होंने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग की कोशिश की, लेकिन फैंस को उनकी एक्टिंग पसंद नहीं आई। 

 वीडियो में नोरा फतेही एक खाई से गिरने का सीन कर रही हैं। उनके हाथ में एक प्लाकार्ट है, जिस पर उनके नाम की स्पेलिंग “NORA” की जगह “NAURA” लिखी हुई है। वह सीन को बहुत ही अच्छी तरह से कर रही हैं। लोगों को उनका यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है।


नोरा के मासूम लुक देख हैरान हुए सोशल मीडिया यूजर्स


नोरा फतेही का पुराना ऑडिशन वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर फैंस हैरान रह गए हैं। इस वीडियो में नोरा फतेही बिल्कुल अलग दिख रही हैं।