Nora Fatehi Net Worth

 Nora Fatehi Net Worth: 1 महीने में कितना कमाती हैं नोरा फ़तेही, जानें मोरक्कन ब्यूटी ने कैसे बनायी करोड़ों की संपत्ति

Nora Fatehi Net Worth

नोरा ने कई फिल्मों और रियलिटी शो में काम किया है। उनके गानों ने धूम मचाई है, जैसे ‘दिलबर’, ‘कमरियां’, ‘साकी-साकी’, ‘हाय गर्मी’ और कई और गाने। बॉलीवुड में अपने किल्लर डांस मूव्स से सबको अपना दीवाना बना चुकी मोरक्कन ब्यूटी नोरा फतेही के पास कितने करोड़ों की संपत्ति है आइए जानते हैं.

 

Nora Fatehi Income Sources

साल 2014 में फिल्म रोर टाइगर ऑफ द सुंदरबन से बॉलीवुड में कदम रखने वाली मोरक्कन ब्यूटी के पास आज करोड़ों की संपत्ति है. 10 साल से भी कम समय के करियर में नोरा ने अपने नाम कई सुपरहिट फिल्में और आइटम सॉन्ग कर लिए हैं. इंस्ताग्राम पर नोरा के 45 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. नोरा फ़तेही के किलर डांस ने  सबको अपना दीवाना बना दिया है. नोरा एक फिल्म के लिए कितना चार्ज करती हैं, उनके एक आइटम सॉन्ग की कीमत क्या है या वो किसी एंडोर्समेंट के लिए कितना चार्ज करती हैं ये सब हम आपको इस स्टोरी में बताएंगे साथ ही आपको हम नोरा के करोड़ों के घर, गाड़ियों और महंगे लग्ज़री ब्रांड के हैंडबैग्स के बारे में भी बता रहे हैं...

नोरा फ़तेही की फिल्म और आइटम सॉन्ग की फीस 

नोरा फ़तेही ने कई सुपरहिट हिंदी, तेलुगु, मलयालम और तमिल फिल्मों में काम किया है. नोरा ने ना सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि टॉलीवुड में भी कई सुपरहिट आइटम सॉन्ग किए हैं. अब नोरा का नाम सुपरहिट से इस तरह जुड़ गया है कि अगर फिल्म में नोरा का एक गाना भी हो तो लोग उस फिल्म को सिर्फ हॉल पर ही देखने जाते हैं. ऐसे में अगर नोरा फ़तेही की फीस की बात करें तो सोर्सिस का कहना है कि नोरा अब तक फिल्म के लिए कम से कम 1 करोड़ और आइटम सॉन्ग के लिए 50 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं.

 

Nora Fatehi Car Collection

नोरा के पास कई महंगी कारें हैं! उनके पास 62 लाख रुपये वाली BMW 5 20D, 37 लाख रुपये वाली Mercedes Benz, 15.24 लाख रुपये वाली Honda City और 9 लाख रुपये वाली Volkswagen कार है।

नोरा फ़तेही के घर की कीमत

कनाड़ा से भारत में अपना करियर बनाने आयी नोरा ने कामयाबी के सारे मुकाम हासिल कर लिए हैं. कड़ी मेहनत के बाद आज उनके पास मुंबई के वर्ली में एक आलीशान घर है. नोरा के घर को अमेरिकी आर्किटेक्ट पीटर मैरिनो ने डिजाइन किया है. 10 करोड़ के इस आलीशान घर के फर्नीचर और बाकि सजावट की दूसरी चीज़ों पर बात करें तो इनकी कीमत भी कई करोड़ों में है. इतना ही नहीं नोरा फ़तेही के पास कनाडा में भी एक आलीशान घर है

Nora Fatehi Career and Social Media

नोरा फतेही का करियर फिल्म “रोर: टाइगर्स ऑफ़ द सुंदरबन” से शुरू हुआ। उन्होंने बॉलीवुड, तेलुगु और तमिल फिल्मों में एक्टिंग कियी, साथ ही नोरा कही ब्रांड और विज्ञापनों में भी नज़र आई हैं। उन्होंने 2014 में अपने एक्टिंग की शुरुआत की और एक YouTube वेब सीरीज़ का भी हिस्सा रही हैं। नोरा फतेही की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे इंस्टाग्राम, ट्विटर, फेसबुक और यूट्यूब पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।