Nothing Phone 2a Price Has Been Leaked Online in India

भारत में इतना सस्ता मिलेगा Nothing Phone 2a, लॉन्च से पहले देखें कीमत

Upcoming Smartphone

फिलहाल अपने नए स्मार्टफोन (2a) को भारतीय मार्केट में उतारने की तैयारियों में जुटी हुई है. कंपनी ने पुष्टि कर दी है कि वह 5 मार्च को इसे देश में लॉन्च करेगी. लेकिन लॉन्चिंग से पहले ही इस स्मार्टफोन के फीचर्स लीक हो गए हैं. डीलैब्स की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अपनी इस डिवाइस को 2 अलग-अलग स्टोरेज ऑप्शन में पेश करेगी. कंपनी की ओर से ये डिवाइस 8GB रैम + 128GB स्टोरेज और 12GB रैम + 256GB स्टोरेज के साथ उतारा जाएगा. रिपोर्ट के मुताबिक ग्राहकों को ऑप्शन्स के तौर पर दो रंग मिलेंगे, जिनमें काला और सफेद शामिल हैं.

 Nothing Phone 2a Price

नथिंग फोन 2a की भारत में कीमत 30,000 रुपये हो सकती है। उन्होंने कहा कि फोन को अमेरिका में भी लिमिटेड रिलीज किया जा सकता है, जहां इसकी कीमत 400 डॉलर (लगभग 33,200 रुपये) होने की संभावना है।

Nothing Phone 2a Feature

टिपस्टर ने कहा कि अपकमिंग नथिंग फोन 2a को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 अल्ट्रा प्रोसेसर से लैस किए जाने की उम्मीद है। फोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड नथिंगओएस 2.5 के साथ भी आ सकता है और इसमें 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का फुल-एचडी प्लस OLED डिस्प्ले हो सकता है

फोटोग्राफी के लिए, नथिंग फोन 2a में 50-मेगापिक्सेल का प्राइमरी सेंसर और 50-मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड लेंस मिल सकता है। सेल्फी के लिए, फ्रंट में 32-मेगापिक्सेल का सेंसर मिल सकता है। टिप्स्टर ने कहा कि फोन 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है।

पिछले लीक में दावा किया गया था कि नथिंग फोन 2a ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में लॉन्च हो सकता है। यह भी कहा जा रहा है कि इसे दो कॉन्फिगरेशन - 8GB+128GB और 12GB+256GB में पेश किया जाएगा।


Tags: