Tata Sumo

 काफी सस्ते बजट में launch हुई Tata Sumo की अट्रैक्टिव लुक

Tata Sumo Launch

काफी सस्ते बजट में Launch हुई Tata Sumo की अट्रैक्टिव लुक वाली कार। बहुत जल्दी लांच करने जा रहा है।  Tata Sumo को नए लुक शानदार इंजन के साथ ही बहुत से नए धांसू फीचर्स भी नजर आएंगे।

Tata Sumo 2024 Model Launch Date in India

कंपनी ने अभी इसके बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। मीडिया सूत्रों से इसकी कुछ इमेज लीक हुई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी इसे 2024 में लॉन्च कर सकती है।

Tata Sumo 2024 के फीचर्स

Tata Sumo में आपको बहुत से नए धांसू फीचर्स साथ ही ये कार में आपको ब्लूटूथ कनेटिविटी, बेहतरीन साउंड सिस्टम, पॉवर स्टेरिंग, शानदार ब्रैकिंग सिस्टम, पॉवर विंडो, सीट बेल्ट, एयर बेग जैसे बहुत से नए धांसू फीचर्स भी आपको नजर आते है।
  
Tata Sumo 2024 Engine

Tata Sumo  इंजन में काफी सारे बदलाव किए हैं। इसमें बोनट के नीचे 2.0 लीटर डीजल इंजन के साथ 170बीएचपी पावर और 280Nm का तार्क जनरेट करने वाला इंजन मिलता है।
यह सिक्स स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ अवेलेबल है  इसके साथ ही इसे भारत सरकार की नई नीति के तहत जोड़ा गया है। कम्पनी ने अभी 1.5 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन के बारे में कंपनी ने अभी कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी है और ना ही कंपनी ने इसके फोर बाई फोर टेक्नोलॉजी के बारे में खुलासा किया है।
Tata Sumo 2024 Price
Tata Sumo 2024 के रेंज की अगर बात करे तो 15 लाख के आस-पास बताई जा रही है।