RCB vs CSK Tickets

 

IPL 2024 RCB vs CSK Tickets :18 मार्च से मिलेंगे चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर मैच के ऑनलाइन टिकट, जानिए कितना महंगा है टिकट

RCB vs CSK Tickets
CSK VS RCB के बीच आईपीएल 2024 का पहला मैच चेन्नई में खेला जाएगा। CSK ने बताया है कि इस मैच के लिए ऑनलाइन टिकट की बिक्री सोमवार से शुरू होगी।
IPL  2024 का पहला मुकाबला CSK VS RCB  के बीच खेला जाएगा। इस मैच के लिए ऑनलाइन टिकट सोमवार (18 मार्च) से शुरू होगा। एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम 22 मार्च (शुक्रवार) को अपने पहले मुकाबले में चेन्नई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना करेगी। चेन्नई सुपर किंग्स ने टिकटों की बिक्री पर एक ऑनलाइन एडवाइजरी जारी की है।

CSK के बयान के मुताबिक ऑनलाइट टिकट की प्रक्रिया 18 मार्च को सुबह 9:30 बजे पेटीएम और इनसाइडर.इन के माध्यम से शुरू होगी। CSK VS RCB के बीच होने वाले मुकाबले की ऑनलाइन टिकट का सबसे कम प्राइस 1700 रुपये हैं, जबकि सबसे महंगा टिकट 7500 का है। 

ऑनलाइन टिकट खरीदने पर एक व्यक्ति को सिर्फ दो टिकट मिलेंगे। पहले मैच में एंट्री गेट शाम 4:30 पर खुलेगा। बाहर से खाने की चीज अंदर नहीं ले जा सकेंगे और पानी पीने की व्यवस्था हर स्टैंड में मौजूद रहेगी।